संपूर्ण विश्व पर मानवीय दिमागों पर हावी होना।। संपूर्ण विश्व पर मानवीय दिमागों पर हावी होना।।
ये देखकर वो भगवान भी मुस्कुरा पड़ा , करोना का कीड़ा जब किसी नाली में जा पड़ा । ये देखकर वो भगवान भी मुस्कुरा पड़ा , करोना का कीड़ा जब किसी नाली में जा पड़ा ...
कोरोना का खौफ आजकल हर जीवन पर भारी है कोरोना का खौफ आजकल हर जीवन पर भारी है
कोरोना का कहर है छाया है. कोरोना का कहर है छाया है.
खुद को है बचना, उससे हमें भी बचाना पापा मेरे पापा, तुम बाहर मत जाना। खुद को है बचना, उससे हमें भी बचाना पापा मेरे पापा, तुम बाहर मत जाना।
यह कैसा दौर है न कहीं जाना है न ही कमाना है । यह कैसा दौर है न कहीं जाना है न ही कमाना है ।